Menu

Emerald News

Emerald News

 
फिल्म अभिनेता Sonu Sood, मजदूरो के लिए किसी फ़रिश्ते से कम नहीं 
Emerald News New Delhi : कोरोना वायरस की इस महामारी में आपने देखा मज़दूर कामगार कैसे भूखे प्यासे घूमते रहे | खासकर दिल्ली मुंबई के मज़दूर अपने अपने घर जाना चाहते थे | लेकिन वो नहीं जा पाए और सरकार से भी उनको कोई खास मदद नहीं मिली | ऐसे में फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने इंसानियत की मिसाल पेश की और काफी मज़दूरों को उनके घरो तक पहुंचाने का काम किया | (Coronavirus) से हो रही मौतों की ख़बर हर दिन बढ़ती जा रही है | और हर गुजरते दिन के साथ ये महामारी दुनिया के लाखों लोगों को अपनी गिरफ़्त में ले रही हो. दुनिया की तमाम सड़के उदास दिख रही है | लगता है ये बोझिल दिन कभी ख़त्म ही नहीं होगा. ये खामोशियों के मंजर हमारे शहर में आ कर ठहर से गए हैं.
पढ़ने के लिए ये सिर्फ़ लाइन है लेकिन इस एक लाइन में ज़िंदगी की सारी उम्मीद छिपी है. ये ट्वीट रिप्लाई में सोनू सूद ने लिखा होता है उस मज़दूर को इस ईद में अपने घर दरभंगा बिहार से हज़ारों मील दूर मुंबई शहर के किसी कोने में फंसा हुआ है. उसे उम्मीद की कोई किरण नज़र नहीं आ रही होती. उसे शहर की इस क़ैद से अपने घर जाने का रास्ता नहीं दिख रहा होता. फिर उसे कहीं से पता चलता है कि सोनू सूद प्रवासी मज़दूरों को उनके शहर, उनके गांव भिजवा रहें.

Emerald News

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. विजय जॉली ने दिल्ली सरकार पर लगाए कई बड़े आरोप,बोले  आखिर पूरी दिल्ली रेड जोन में क्यों ?  
Emerald News New Delhi :- वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. विजय जौली ने कोरोनॉ महामारी पर दिल्ली सरकार को फेल बताया। दिल्ली में मंदिर, मस्जिदें, गुरुद्वारे व गिरिजाघर बंद -लेकिन शराब व गुटके की दुकानों को खोलने पर भाजपा नेता डॉ.विजय जौली ने कड़ी निंदा व भत्र्सना की।आज खुद लाइव आकर भाजपा नेता डॉ. जौली ने दिल्ली सरकार के बहु-चर्चित 1000 मोहल्ला क्लिनिकों के कोरोनॉ महामारी में गायब रहने पर दिल्ली सरकार की कड़़ी आलोचना की। भाजपा नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि यदि इन मोहल्ला क्लिनिकों को केजरीवाल सरकार ने दुरुस्त ढंग से चलाया होता तो कोरोनॉ महामारी के समय, स्वास्थ सेवाओ में यह बहुत उपयोगी सिद्ध होती। सम्पूर्ण दिल्ली रेड जोन में कैसे आई-जब पूरा भारत लॉक-डाउन है ? भाजपा नेता डॉ. जौली ने प्रश्न किया।
दिल्ली में वायरस से हुई मौतों ने दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य संबंधी झूठे दावों की पोल खोल दी है -डॉ जौली ने कहा। दिल्ली सरकार द्वारा रोज 10 लाख लोगों को खाना व 40 लाख लोगों को राशन देने पर खूब झूठी वाह-वाही लूटी गई । जौली ने प्रश्न किया कि दिल्ली सरकार बताये की कौन सी दिल्ली रसोई में प्रतिदिन 10 लाख लोगों का खाना बन रहा है ? और कहा पर बॅट रहा है ? सरकार की इस मुद्दे पर चुप्पी को डॉ. जौली ने भ्रष्ट्राचार की मलाई में लिप्त बताया। केजरीवाल सरकार की धज्जियां उड़़ाते हुए डॉ. जौली ने सरकार के आदेश संख्या न0 : MD/GTBH/2020/2241-45 दिनाकः 21-4-2020 का हवाला दिया। तथा जिसमे लिखा है कि कोई भी सरकारी कर्मचारी, कोरोनॉ महामारी में भोजन व आवास की सुविधाओं से नाखुश या वंचित होने के बाद भी सोशल मीडिया में विरोध दर्ज नही कर सकता। डॉ. जौली ने कहा कि यह उस सरकार का आदेश है जिसके मुखिया दिल्ली मुख्यमंत्री बनने से पहले सबको सरकार के खिलाफ हर पल षिकायत दर्ज करने की सोशल मीडिया में सलाह दे -भड़काते थे। ‘‘लेकिन अब बदल-बदल से गए - मेरे दिल्ली के दूल्हे राजा’’ व्यंग किया डॉ जौली ने। दिल्ली की सब्जी मंडियाॅ क्यों बनी कोरोनॉ बीमारी की मंडियाॅ ? डॉ जौली ने दिल्ली सरकार से पूछा। लेकिन वहां पर कोरोनॉ से निबटने में दिल्ली सरकार ने पुख्ता इंतजाम क्यों नही किये? पूछा डॉ. जौली ने।दिल्ली के कैंसर उपचार के अस्पतालों में कैंसर के उपचार व ऑपरेशन्स को बंद कर दिल्ली सरकार ने मरने के कगार पर दिल्ली के नागरिकों क्यों ला खड़ा किया ? जौली ने पूछा। दिल्ली सरकार द्वारा कोरोनॉ महामारी पर आत्मसमर्पण को भाजपा नेता डॉ. जौली ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया। डॉ जौली ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी को सशक्त व दिल्ली के मुख्यमंत्री को परस्त बताया | इन पुरे आरोपों के दौरान डॉ . विजय जॉली जनता की असल आवाज़ को थोड़ा चूक गए जो मुद्दे आजकल काफी चर्चा में है | आज दिल्ली में काफी लोगो का आरोप है की इस महामारी के समय में भी जो दिल्ली सरकार के पैसे से राशन दिया जा रहा है तो इसमें पार्टी कार्यकर्ता की जी हज़ूरी क्यों ? दिल्ली में पानी पर सबका अधिकार है तो पानी के टैंकर के लिए पार्टी कार्यकर्ता की जी हज़ूरी क्यों ? जबकि ये सारे काम पूरी तरह अधिकारी के हाथ में होने चाहिए .  
 
 
 
 
 

Emerald News

मॉडल संदीप मिट्टू ने कहा CoronaVirus से बचो , बोली जान है तभी तो जहान है 
Emerald News New Delhi  : पिछले कुछ समय से पूरी दुनिया में महामारी के चलते कोरोना वायरस के केस बहुत बढ़ रहे हैं | देश में कोरोना मरीजों की संख्या 21 हज़ार के पार चली गई है, जबकि 650 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है | इसी को मद्देनज़र रखते हुए Emerald News से खास बातचीत में मॉडल संदीप मिट्टू ने बताया | भारत में कोरोना के मौजूदा मरीज़ों को देखते हुए अगर 3 मई को सरकार लॉकडाउन हटाती है, तो मानकर के चलिए कि मई-जून में कोरोना अपनी थर्ड स्टेज पर पहुंच सकता है | और थर्ड स्टेज में पहुंचने के बाद कुछ वक्त के लिए मरीज़ों की तादाद और तेज़ी से बढ़ सकती है |मॉडल संदीप मिट्टू ने बताया कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में हो रहे इजाफे की वजह लापरवाह नागरिको को जिम्मेदार बताया उन्होंने कहा इस गंभीर बीमारी से बचने के लिए सभी लोगो को अपने घर में परिवार के साथ रहना चाहिए | उन्होंने कहा मुझे उम्मीद है जल्द ही इस गंभीर बीमारी का इलाज भी होना शुरू हो जाएगा |मॉडल संदीप मिट्टू ने बताया कोरोना से लड़ाई के लिए हम सबको साथ आना होगा | और इस बीमारी से हमें एक साथ लड़ना होगा मॉडल संदीप मिट्टू ने कहा कि कुछ जगहों पर लोगों का समर्थन ठीक से नहीं मिलने से ये केस ज्यादा बढ़ें हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में हम तभी सफल होंगे जब सबका समर्थन मिलेगा | उन्होंने कहा कि लोग लॉकडाउन का समर्थन करें , बार बार हाथ धोते रहे , मास्क सेनिटाइजर का प्रयोग करे तभी इस लड़ाई में सफलता मिलेगी और हमारा देश इस बीमारी से जीत जाएगा | वही अगर हम मॉडल संदीप मिट्टू की बात करे तो ये मॉडलिंग के साथ साथ और भी बहुत सी जिम्मेदारियां निभाती है घर की पूरी रेख देख और ये NCC से भी जुडी है मौजूदा CDS जनरल विपिन रावत जी से इनके अच्छे काम के लिए इनको एक अवार्ड भी मिला है .
 
 
 
 

Emerald News

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रफेसर समेत 30 जमाती भेजे गए जेल कई विदेशी भी शामिल 
Emerald News New Delhi : इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रफेसर मोहम्मद शाहिद और 16 विदेशी जमातियों समेत 30 लोगों को मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। इन लोगों को पुलिस ने सोमवार की रात गिरफ्तार किया था। शाहगंज थाने में मजिस्ट्रेट के सामने सभी की पेशी हुई। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
जेल भेजे गए आरोपियों में इलाहाबाद विश्वविद्यालय में राजनीति विज्ञान विभाग के प्रफेसर मोहम्मद शाहिद के साथ ही इंडोनेशिया के सात, थाईलैंड के नौ और केरल व पश्चिम बंगाल के एक-एक जमाती शामिल हैं। शाहगंज की अब्दुल्ला मस्जिद और करेली के हेरा मस्जिद से जुड़े कई लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। इन सभी को महबूबा गेस्ट हाउस समेत अन्य स्थानों पर क्वारंटीन किया गया था। देर रात अतिरिक्त पुलिस फोर्स लगाकर उन्हें पुलिस की गिरफ्त में होने की जानकारी दी गई। अब इन्हें नैनी सेंट्रल जेल परिसर में बनाई गई अस्थाई जेल में रखा जाएगा।
ये सब लोग तबलीगी जमात में हुए थे शामिल |
दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज के तबलीगी जमात में इन विदेशी नागरिकों के साथ ही एयू के प्रफेसर सहित अन्य कई लोग शामिल हुए थे। थाईलैंड के नौ नागरिकों के यहां आने पर पुलिस को खबर दी गई थी लेकिन अब्दुल्ला मस्जिद व मुसाफिर खाना में ठहरने वाले इंडोनेशियाई नागरिकों के बारे में पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। बाद में पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो सभी को क्वारंटीन किया गया। इनमें से ही एक इंडोनेशियाई जमाती जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव मिला था.

Emerald News

कोरोना से लड़ते-लड़ते भूखमरी के कगार पर पहुंच गया चीन, अधिकतर देशों से सप्लाई की बंद
 Emerald News New Delh : चीन से निकले वुहान वायरस के मामले दिन दूनी रात चौगुनी की रफ्तार से बढ़ता जा रहा है। कोरोना के पॉज़िटिव मामले अब 2 मिलियन पहुंचने वाले हैं तथा इस वायरस से अभी तक 1 लाख 19 हजार से अधिक लोगों की मृत्यु हो चुकी है। स्वयं चीन इससे सबसे अधिक प्रभावित हुआ है तथा वैश्विक स्तर पर कई देश चीन से नाराज भी हो चुके हैं। कोरोना ने फूड सप्लाइ चेन को बुरी तरह से प्रभावित किया है जिससे यह पूरा सिस्टम तहस नहस हो चुका है। अब अगर सबसे अधिक नुकसान होने वाला है तो वह चीन ही है क्योंकि इससे चीन को अपनी आबादी को खिलाने के लिए खाने की भयंकर कमी होने वाली है। चीन के सोशल मीडिया में इसकी खूब चर्चा भी हो रही है।
सोशल मीडिया पर कई सप्ताह से यह खबर चल रही है कि चीन में खाने की भारी कमी हो चुकी है। एक दावे में यह कहा जा रहा है कि एक सरकारी दस्तावेज़ भी सामने आया जिसमें फूड सप्लाई को कम करने की प्लानिंग की बात कही गयी है।
उसे CCP का अधिकारी नोटिफिकेशन कहा जा रहा है जिसमें सभी परिवारों के लिए 3-6 महीने तक का खाना कम करने के लिए motivate करने को कहा गया था। साथ में 3-6 महीने तक का खाना जुटाने के लिए भी कहा जा रहा है। हालांकि, चीन की सरकार ने खाने की कमी का खंडन किया है और कम्युनिस्ट पार्टी के मुखपत्र ग्लोबल टाइम्स ने इसपर लेख भी लिख दिया था.
 
 
 
 

Emerald News

मशहूर Page3 Celebrity ब्यूटी एक्सपर्ट मिनाक्षी दत्त ने कहा CoronaVirus से बचो , बोली सब लोग सिर्फ घर में परिवार के साथ रहो .   
Emerald News New Delhi  : पिछले कुछ समय से पूरी दुनिया में महामारी के चलते कोरोना वायरस के केस बहुत बढ़ रहे हैं | कोरोना मरीजों की संख्या 8, लाख 72, हज़ार के पार चली गई है, जबकि 43, हज़ार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है | अमेरिका के राष्ट्रपति ने तो यहाँ तक कह दिया हमारे यहाँ 1 लाख से ज्यादा मौत हो सकती है इस बयान से पूरी दुनिया हिली हुई है | इसी को मद्देनज़र रखते हुए Emerald News से खास बातचीत में मशहूर Page3,Celebrity,ब्यूटी एक्सपर्ट मिनाक्षी दत्त ने बताया | कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में हो रहे इजाफे के लिए चीन जिम्मेदार है और इसके साथ ही सभी देशो के नागरिको को जिम्मेदार ठहराया उन्होंने कहा इस गंभीर बीमारी से बचने के लिए सभी लोगो अपने घर में परिवार के साथ रहना चाहिए | उन्होंने कहा मुझे उम्मीद है जल्द ही इस गंभीर बीमारी का इलाज भी होना शुरू हो जाएगा | मिनाक्षी दत्त ने बताया कोरोना से लड़ाई के लिए हम सबको साथ आना होगा | और इस बीमारी से हमें एक साथ लड़ना होगा 
मिनाक्षी दत्त ने कहा कि कुछ जगहों पर लोगों का समर्थन नहीं मिलने से ये केस बढ़ें हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में हम तभी सफल होंगे जब सबका समर्थन मिलेगा | उन्होंने कहा कि लोग लॉकडाउन का समर्थन करें , बार बार हाथ धोते रहे , मास्क सेनिटाइजर का प्रयोग करे तभी इस लड़ाई में सफलता मिलेगी और हमारा देश इस बीमारी से जीत जाएगा | वही अगर हम मशहूर Page3 Celebrity,ब्यूटी एक्सपर्ट मिनाक्षी दत्त की बात करे तो ये देश में काफी प्रशिद्ध ब्यूटी एक्सपर्ट के रूप में जानी जाती है | देश में कई जगह इनकी मेकअप अकडमी और ब्यूटी सलून है मिनाक्षी दत्त Makeover के नाम से मीनाक्षी दत्त जी काफी बड़े बड़े फैशन शो और पार्टी में अख्सर जाती रहती है पर ये जिस प्रोग्राम में जाती है वो अपने आप में खास होता है .
 
 
 
 

Emerald News

मशहूर फैशन डिज़ाइनर सुरजीत बावा ने कहा CoronaVirus से बचो , बोली सिर्फ घर में परिवार के साथ रहे.
Emerald News: पूरी दुनिया में महामारी के चलते कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना मरीजों की संख्या 8, लाख से पार चली गई है, जबकि 39, हज़ार लोगों की मौत हो चुकी है | इसी को मद्देनज़र रखते हुए Emerald News से खास बातचीत में मशहूर Celebrity Fashion डिज़ाइनर सुरजीत बावा ने बताया   
कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में हो रहे इजाफे के लिए सभी देशो के लोगों को ही जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा इस गंभीर बीमारी से बचने के लिए सभी लोगो अपने घर में परिवार के साथ रहना चाहिए | सुरजीत बावा ने बताया कि कोरोना से लड़ाई के लिए हम सबको साथ आना होगा हमें एक साथ लड़ना होगा उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि लोगों का समर्थन नहीं मिलने से पूरी दुनिया में Coronavirus, के मामले बढ़ रहे हैं.  
सुरजीत ने कहा कि कुछ जगहों पर लोगों का समर्थन नहीं मिलने से ये केस बढ़ें हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में हम तभी सफल होंगे जब सबका समर्थन मिलेगा. उन्होंने कहा कि लोग लॉकडाउन का समर्थन करें , बार बार हाथ धोते रहे , मास्क सेनिटाइजर का प्रयोग करे तभी इस लड़ाई में सफलता मिलेगी.  
वही अगर हम मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिज़ाइनर सुरजीत बावा की बात करे तो ये काफी बड़े बड़े फैशन शो में अपनी प्रस्तुति रखती है | अभी हाल ही में इन्होने इंडिया में हुए कई बड़े फैशन शो में भाग लिया है .
 
 
 
 

Emerald News

मशहूर टैरो कार्ड रीडर प्रिया भल्ला ने कहा प्रधानमंत्री जी के सन्देश का देश करे पालन , जनता कर्फ्यू में करे सहयोग .
Emerald News New Delhi : देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं | इसे लेकर केंद्र और राज्य की सरकारें हर संभव कदम भी उठा रही हैं |  कोरोना के प्रभाव को देखते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने लोगों से अपील की है | कुछ समय के लिए सबलोग अपने घर पर ही रहे | एक खास बातचीत में मशहूर टैरो कार्ड रीडर प्रिया भल्ला ने बताया किसी भी जगह पर पांच या इससे ज्यादा लोग इकट्ठा नहीं होने चाहिए | अगर पांच लोग एक साथ हैं तो उन्हें एक दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखनी चाहिए | 20 या इससे ज्यादा लोगों को एक जगह पर इकट्ठा होने से रोका गया था | देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसे लेकर केंद्र और राज्य की सरकारें हर संभव कदम भी उठा रही हैं | कोरोना के प्रभाव को देखते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने लोगों से अपील की है | कुछ समय के लिए सबलोग अपने घर पर ही रहे प्रधानमंत्री जी ने कहा है 22 मार्च रविवार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू में सहयोग करे |मशहूर Astrologer प्रिया भल्ला ने कहा जिंदगी की तेज़ रफ्तार को जारी रखने के लिए एक ठहराव बहुतू जरूरी है दोस्तों 22 मार्च को ठहर जाईये
24 घंटे अर्थात ये 24 घंटे लोग घरों में रहेंगे तो वायरस कांटेक्ट खत्म हो जाएगा और सोशल ट्रांसमिशन का खतरा बहुत कम हो जाएगा । बहुत समझदारी का निर्णय है मोदी जी के सन्देश को हम सबको मिलकर इसको 100%सफल बनाना है । ये हमारे देश का एक Milestone साबित होगा। वही अगर हम मशहूर टैरो कार्ड रीडर प्रिया भल्ला जी की बात करे तो ये बहुत ही मशहूर  टैरो कार्ड रीडर है काफी लोग इनसे अपनी परेशानिया बताते है और ये बहुत ही आसानी से उनके दुखो का समाधान कर देती है | ये अपॉइंटमेंट के जरिये सब लोगो से मिलती है और उनकी बात सुनती है समाधान करती है प्रिया भल्ला जी बहुत से विशेष लोगो से भी जुडी है और वो लोग प्रिया भल्ला जी से अपना दुःख बताते है और समाधान कराते है | वैसे तो और भी बहुत सी टैरो कार्ड रीडर है अलग अलग राज्यों में पर जो लोग एक बार प्रिया भल्ला जी से अपनी परेशानी बताते है उनका समाधान लगभग हो जाता है इसलिए आज काफी लोग प्रिया भल्ला जी से जुड़ते जा रहे है .

Emerald News

Coronavirus Update : अब और सावधान हो जाएं, कोरोना वायरस बदल रहा मिजाज; संदिग्‍धों से रहें कोसों दूर
Emerald News News Delhi : Coronavirus Update चीन के बाद इटली में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस महामारी, कोविड19 ने भारत में दस्‍तक देने के साथ ही अपनी भयावहता दिखानी शुरू कर दी है। अब तक चार लोगों की मौत जे शेप में फैल रहे खतरनाक कोरोना वायरस से हो चुकी है। जबकि 244 लोग देशभर में अभी इससे संक्रिमत बताए गए हैं। ऐसे में पहला चरण पूरा करने के बाद अब कोरोना वायरस अपना मिजाज बदल रहा है।
अभी कोरोना वायरस दूसरे चरण में चल रहा है। जहां स्‍थानीय स्‍तर पर इसके फैलाव की संभावना बेहद बढ़ गई है। ऐसे में जाने-अनजाने संदिग्‍धों के संपर्क में आने से यह बीमारी और भी भयावह रूप ले सकती है। ऐसे में जितना हो सके एक-दूसरे से दूर रहें। अगले 15 दिन बेहद महत्‍वपूर्ण हैं। इस दौरान अतिरिक्‍त सतर्कता बरतनी है। एहतियात के तौर पर जितना कम हो सके, उतना कम बाहरी संपर्क में रहें, भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचें। सरकार द्वारा एहतियात के लिए जो निर्देश दिया जा रहा है, उसका कड़ाई से पालन करें। घर-परिवार को संरक्षति करने के लिए इसके लोकल ट्रांसमिशन से कोसों दूर रहें।
पहले चरण में कोरोना वायरस से प्रभावित देशों से आने वाले आगंतुकों और उनके संपर्क में आने वाले लोगों के जरिये फैला यह वायरस दूसरे चरण में अब धीरे-धीरे स्‍थानीय प्रसार के रास्‍ते ढूंढ रहा है। ऐसे में पब्लिक प्‍लेस में इसके फैलने के खतरे सबसे ज्‍यादा हैं। हालांकि अब तक सीमित दायरे में रहा कोरोना वायरस दूसरे चरण के बाद भयावह रूप अख्तियार कर सकता है। इस फेज में जाने-अनजाने लगातार लोगों का संपर्क बना रहता है, ऐसे में एक भी संक्रमित हजारों लोगों को यह बीमारी ट्रांसमिट कर सकता है। संदिग्‍ध मरीजों की संख्‍या जितनी ज्‍यादा बढ़ेगी, हमारी मुश्किलें उतनी ही बढ़ती रहेंगी। इससे आने वाले समय में स्थिति विकराल हो सकती है इसलिए जितना हो सके अपने और अपने परिवार को बचाई याद रहे ये एक ऐसी परेशानी है जिसमे आपके अपने भी कुछ मदद नहीं कर पाएंगे और इस बीमारी का सुनते ही उल्टा आपसे सब लोग दुरी बना लेंगे . 

Emerald News

फेमस मॉडल सोनम गुप्ता का जन्मदिन आज , बोली देश में हर तरफ रहे शांति का माहौल  
Emerald News New Delhi  : दिल्ली की मशहूर मॉडल सोनम गुप्ता का जन्मदिन आज है | Emerald News से एक खास बातचित में मॉडल सोनम गुप्ता ने बताया अगर आगे मौका मिला तो मुझे फैशन जगत में ही आगे और काम करना है क्योकि बचपन से ही मुझे मॉडलिंग का काफी शौक रहा है इसलिए कोशिश रहेगी आगे कुछ और काम कर सकू | अपने जन्मदिन के खास मौके पर मॉडल सोनम गुप्ता ने Emerald News से बातचीत में कहा मेरे जन्मदिन के साथ साथ आज होली का त्यौहार भी है इसलिए में सभी लोगो को आज होली की भी बहुत बहुत मुबारकबाद देना चाहूंगी क्योकि ये त्यौहार रंगो से साथ साथ आपसी भाईचारे का भी है अगर किसी अपने से आपसी मनमुटाव हो तो ये एक अच्छा मौका रहता है आपस में मेलजोल बढ़ाने का | और ईश्वर से दुआ करती हूँ की हमारे देश में हर तरफ शांति बनी रहे और पूरा देश मिल झूलकर रहे ,  जैसे हमने पिछले दिनों दिल्ली में एक बुरा दौर देखा लोग एक दूसरे की जान के दुश्मन बने हुए थे ऐसा बिलकुल नहीं होना चाहिए हमे सभी धर्म के लोगो की इज्जत करनी चाहिए | अगर हम मॉडल सोनम गुप्ता की बात करे तो इन्होने एक ब्यूटी कॉम्पिटिशन में भाग लिया और कड़ी मेहनत के बाद वाहा से एक सब टाईटल जीता | सोनम कहती है अब आगे मैं अच्छे अच्छे प्रिंट शूट और ऐड शूट करना चाहुगी जैसे जैसे मौका मिलेगा .