अजय देवगन 2024 में 5 फिल्मों में दिखेंगे:ब्लैक मैजिक से लेकर इनकम टैक्स पर आधारित कहानियां, रोहित की कॉप यूनिवर्स में भी आएंगे नजर

इस साल अजय देवगन की 5 फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। इनमें शैतान, औरों में कहां दम था, मैदान, सिंघम अगेन, और रेड 2 फिल्में शामिल हैं।
                                                      शैतान
अजय देवगन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शैतान फिल्म का एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- शैतान आप लोगों से मिलने आ रहा है। 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा करने को तैयार है। फिल्म के पोस्टर में लाल और काले रंग की 5 वूडू गुड़ियां नजर आ रही हैं। इन गुड़ियों का इस्तेमाल आमतौर पर काले जादू या जादुई चीजों के लिए किया जाता है। खबरों की मानें तो ये एक एंटरटेनिंग सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ, आर माधवन, ज्योतिका सरवनन और जानकी बोदीवाला भी नजर आएंगी। विकास बहल इस भयानक और डरावनी फिल्म के डायरेक्टर होंगे।
                                               औरोंमें कहां दम था
अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे। ये दोनों नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी फिल्म औरों में कहां दम था में साथ दिखेंगे। फिल्म की कहानी 2002 से 2023 के बीच की होगी। इन बीस सालों की म्यूजिकल लव स्टोरी पर्दे पर दिखाई जाएगी। फिल्म में जिमी शेरगिल, साई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी नजर आएंगे। ये रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
                                                              मैदान
अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज को तैयार है। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहमान के किरदार में दिखेंगे, जो कि माना जाता है भारतीय फुटबॉल के संस्थापक हैं। सैय्यद अब्दुल रहमान ने 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और प्रबंधक के रूप में काम किया था। अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 23 जून को रिलीज होगी.

Add a description here.

Kabir Singh: 'कबीर सिंह' के सीन्स पर हुए विवाद से परेशान नहीं थे संदीप रेड्डी, कहा- बस चार लोगों ने शोर मचाया

Emerald News Delhi :- रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' आज ही रिलीज हुई है। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जिन्हें आज भी कबीर सिंह के लिए याद किया जाता है। जब शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी की फिल्म रिलीज हुई थी तो यह कई विवादों में घिरी हुई थी। कई लोगों ने सोचा कि यह स्त्री-द्वेषपूर्ण है, जबकि कुछ ने सोचा कि यह हिंसक है। कुछ लोगों ने फिल्म के कुछ सीन्स का भी विरोध किया था। अब उन्होंने विवाद पर चुप्पी तोड़ी है.

Add a description here.

'एनिमल' पहले ही दिन तोड़ेगी जवान-KGF 2 का ये रिकॉर्ड, बड़े धमाके के लिए तैयार रणबीर की फिल्म! 

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का क्रेज थिएटर्स में जमकर बोल रहा है. शुक्रवार को थिएटर्स में भरी भीड़ के साथ रणबीर की नई फिल्म रिलीज हुई है और कई लोकेशंस 

Add a description here.