Menu

Emerald News

Emerald News

 
स्मार्टफोन ब्रैंड की एक दिन की शूटिंग के लिए 7 करोड़ रूपये ले रहे हैं सलमान खान .
Emerald News New Delhi : बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान एक बार फिर अपने एक खास रिकॉर्ड के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. अक्सर अपनी फिल्मों के साथ ही ब्रांड के लिए भी मोटी फीस वसूलने वाले सलमान एक बार फिर अपनी फीस के चलते चर्चा बटोर रहे हैं.
 
स्मार्टफोन की शूटिंग के लिए दिन के 7 करोड़ ले रहे सलमान
 
रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को एक स्मार्टफोन के कमर्शियल की शूटिंग के लिए एक दिन के 7 करोड़ रुपए मिले हैं. बता दें कि अक्सर ऐसे शूट्स तीन से पांच दिनों तक चलते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने फरवरी महीने में महबूब स्टूडियो में इस कमर्शियल की शूटिंग की थी. एक सोर्स ने फिल्म पोर्टल को बताया था कि किसी ब्रांड की शूटिंग के लिए अब तक किसी स्टार ने इतनी रकम नहीं हासिल की है.
एक सोर्स के मुताबिक, सलमान से पहले अब तक किसी भी सुपरस्टार सेलेब्रिटी ने ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए इतनी धनराशि नहीं ली है. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि सलमान ने इस ब्रांड के प्रमोशनल इवेंट के लिए चार से पांच दिनों को फ्री किया है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की पिछली फिल्म दबंग 3 थी. इस फिल्म को क्रिटिक्स से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की थी. वे अब अपनी फिल्म राधे को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में वे दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा जैसे सितारों के साथ नजर आएंगे. सलमान इससे पहले फिल्म भारत में दिशा के साथ काम कर चुके हैं. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

Go Back

Comment