Menu

Emerald News

Emerald News

Emerald News

मशहूर मॉडल कल्पना ब्रह्मभट्ट का जन्मदिन आज फैंस ने दी हार्दिक शुभकामनाएं 
Emerald News New Delhi : Emerald News ने कल्पना ब्रह्मभट्ट से खास बातचीत की | और उन्हें लम्बी उम्र कि दुआ दी और उन्हें उनके जन्मदिवस पर बहुत बहुत बधाई दी । आपको बता दे कल्पना ब्रह्मभट्ट एक ( Business women Ms.Universal 2019 Mexico, Actor & Producer , Social worker , women cell President of Maharashtra है | कल्पना ब्रह्मभट्ट फ़ैशन जगत में इंटरनेशनल जानी जाती हैं । मशहूर मॉडल कल्पना ब्रह्मभट्ट काफी बड़े बड़े शौ में बतौर जज के रूप में जाती रहती है और प्रोग्राम में लोग उनको काफी इज्जत देते है | उनके जन्मदिन पर Emerald News ने उन्हें बधाई दी और Interview लिया। खास बातचीत की दौरान कल्पना ब्रह्मभट्ट ने बताया में बचपन से ही प्रतिभाओ से भरी हुई थी और हमेशा कुछ ना कुछ अलग करने का सोचा करती थी | उसके साथ ही में समाजिक सेवा से जुड़ी हूँ | और महिलाओ की हर संभव मदद करना चाहती हूँ कोरोना वायरस के समय जिन लोगो जो मदद कर सकती थी उनकी मदद की | मॉडल कल्पना ब्रह्मभट्ट ने कहा अगर सभी लोग मास्क लगाकर दो गज़ की दुरी का पालन करते रहेंगे तो कोरोना से बचाव आसान होगा | वही पुरे दिन से मशहूर मॉडल कल्पना को उनके जन्मदिन पर फैंस लगातार मुबारक़बाद दे रहे हैं .
 

Emerald News

मशहूर मॉडल Nora Rashmi Serao ने देशवासियों को दी दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं.
Emerald News New Delhi:- हिन्दुस्तान की एक ऐसी लड़की जो बचपन से ही एक बड़ी मॉडल बनाने के सपने देखा करती थी | लेकिन ज्यादातर एक बड़ी मॉडल बनने के सपनो को इन्होने शादी के बाद पूरा किया | बंगलौर की रहने वाली सबसे प्रभावी जिन्होंने  Finalist Mrs International 2018 Singapore का खिताब जीता मशहूर मॉडल नोरा रश्मि सेराओ जो की एक बड़ी IT company में भी करती है | नोरा रश्मि जी से दीवापली के शुभ अवसर पर Emerald News ने खास बातचित की और नोरा की अगर हम बात करे तो इनको अभी तक ढेर सारे टाईटल और आवार्डो से नवाज़ा जा चूका है | नोरा देश में जो बड़े बड़े ब्यूटी पेजेंट होते है उनमे जज के रूप में भी जाती है | एक खास बातचीत में नोरा रश्मि जी ने बताया में दीपावली के शुभ अवसर पर देश के लोगो को शुभकामनाएं देना चाहूंगी | नोरा रश्मि ने कहा दीपावली यानी दीपों का त्योहार है। दीपावली की रात न केवल घर-आंगन और रास्ते रौशन होंगे, बल्कि खुशियों से दिल भी रौशन हो उठेंगे। अलग-अलग संस्कृतियों के साथ विषमताओं से भरे हमारे विशाल भारतवर्ष में भले ही दीपावली मनाने की मान्यताएं अलग-अलग हों, लेकिन खुशियों के रंग एक हैं। भारत के विभिन्न क्षेत्रों में दीपावली का त्योहार मनाने की मान्यताएं हैं। उत्तर भारत में दिवाली का पर्व श्री राम के अयोध्या वापस आने से जुड़ा है। 14 साल वनवास काटने के बाद जिस शाम को भगवान राम अयोध्या लौटे उस शाम अयोध्या नगर वासियों ने उनके स्वागत में गली-गली में दिए जला दिए। तभी से दीपावली का पर्व मनाया जाने लगा। दक्षिण भारत की दिवाली की मान्यता यह है कि नरक चतुर्दशी के दिन भगवान कृष्ण ने नरकासुर राक्षस का वध किया था। इसी खुशी में चतुर्दशी के अगले दिन दक्षिण भारत में दीपावली मनाने का चलन है। पश्चिमी भारत में दीपावली राक्षस राज बाली के पृथ्वी पर वापस आने की खुशी में मनाई जाती है। कहा जाता है कि भगवान विष्णु ने उसे दूसरे लोक में भेज दिया था, जिसके काफी समय बाद बाली पृथ्वी पर वापस आया था। पूर्वी भारत में दिवाली के साथ ही काली पूजा भी देखने को मिलती है। दिवाली पर्व देश में चाहे जिस कारण से मनाया जाता हो, लेकिन सभी में एक ही बात सामान्य है कि यह अंधकार पर प्रकाश की विजय का पर्व है। राजधानी में दीपावली की पूर्व संध्या पर काफी चहल-पहल रहती है .

Emerald News

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के कबूलनामे के बाद PM मोदी ने उड़ाई विपक्ष की धज्जियां, जानिए क्या कहा
Emerald News New Delhi : पुलवामा आंतकी हमले को लेकर पाकिस्तान के मंत्री कबूलनामे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले के समय विपक्ष की भूमिका पर सवाल उठाए। गुजरात के केवडिया में राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ''पिछले दिनों पड़ोसी देश की संसद में पुलवामा हमले के सच को स्वीकारा गया। आज यहां जब मैं अर्धसैनिक बलों की परेड देख रहा था, तो मन में एक और तस्वीर थी। ये तस्वीर थी पुलवामा हमले की। देश कभी भूल नहीं सकता कि जब अपने वीर बेटों के जाने से पूरा देश दुखी था, तब कुछ लोग उस दुख में शामिल नहीं थे, वो पुलवामा हमले में अपना राजनीतिक स्वार्थ देख रहे थे। पीएम मोदी ने आगे कहा, ''देश भूल नहीं सकता कि तब कैसी-कैसी बातें कहीं गईं, कैसे-कैसे बयान दिए गए। देश भूल नहीं सकता कि जब देश पर इतना बड़ा घाव लगा था, तब स्वार्थ और अहंकार से भरी भद्दी राजनीति कितने चरम पर थी। बता दें कि पीएम मोदी, लौह पुरुष सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की 145वीं जयंती पर उन्‍हें ‘स्‍टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए गुजरात के केवडिया आए हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने देशवासियों को एकता की शपथ दिलाई और एकता दिवस परेड का निरीक्षण भी किया। बता दें कि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने माना है कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में पाकिस्तान का हाथ था। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी है। फवाद चौधरी ने पुलवामा हमले का श्रेय इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआई को दिया। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला इमरान खान के लिए एक उपलब्धि है।

Emerald News

फ़ैशन जगत की दो बड़ी हस्तियों का जन्मदिन आज । डॉक्टर अमरप्रीत कौर चावला नरूला और परिणीति चोपड़ा को बधाई. 
 
Emerald News New Delhi :- आज मशहूर इंटर्नैशनल मॉडल डॉक्टर अमरप्रीत चावला नरूला के जन्मदिन के अवसर पर Emerald News ने डॉक्टर अमरप्रीत चावला नरूला से खास बातचीत की उन्हें लम्बी उम्र कि दुआ दी और उन्हें उनके जन्मदिवस पर बहुत बहुत बधाई दी । आपको बता दे कि डॉक्टर अमरप्रीत Mrs.Universe 2018 है और Mrs.India 2018 । इसी के साथ उन्हें Mrs.North पसिफ़िक Asia, मिसज़ कवेंट्री गैलिक्सी, मिसज़ बॉडी ब्यूटिफ़ुल और मिसज़ इंडिया UK के टाईटल से नवाजा गया है।
डॉक्टर चावला एंडोडोंटिस्ट है और साथ ही फ़ैशन जगत में इंटरनेशनल जानी जाती हैं । मशहूर मॉडल अमरप्रीत चावला काफी बड़े बड़े शौ में बतौर जज के रूप में जाती रहती है और प्रोग्राम में लोग उनको काफी इज्जत देते है | उनके जन्मदिन पर Emerald News ने उन्हें बधाई दी और Interview लिया। खास बातचीत की दौरान डॉक्टर चावला ने बताया की वो समाजिक सेवा से जुड़ी है और कोरोना वायरस के समय जिन लोगो जो मदद कर सकती थी उनकी मदद की | डॉक्टर अमरप्रीत ने कहा अगर सभी लोग मास्क लगाकर दो गज़ की दुरी का पालन करते रहेंगे तो कोरोना से बचाव आसान होगा | वही परिणीति चोपड़ा को भी उनके जन्मदिन पर मुबारक बाद दी .

Emerald News

साधना सारंग ने दी फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं.
Emerald News नई दिल्ली : - जैसा की पूरी दुनिया जानती है सदी के महानायक फिल्म अभिनेता अभिताभ बच्चन हर साल अपना जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाते है | उसी के चलते मॉडल साधना सारंग ने फिल्म एक्टर अमिताभ बच्चन को जन्मदिन पर मुबारकबाद दी और ईश्वर से उनकी लम्बी उम्र की कामना की | इस खास मौके पर Emerald News ने साधना सारंग से खास बातचीत की और साधना ने बताया अमिताभ बच्चन एक अच्छे इंसान है इसलिए में ईश्वर से कामना करती हूँ वो सदा अच्छे रहे | साधना ने बताया अभी हाल ही में मैने अपनी दोनों आँखे दान की है | और में चाहती हूँ की मेरे जाने के बाद भी मेरी आँखे दुनिया देखती रहे और किसी जरूरतमंद को एक नई जिंदगी मिले और में बाकि लोगो से भी अपील करती हूँ की वो भी अपनी आँखे दान करे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो को मदद मिल सके | साधना बोली इस तथ्य से बिल्कुल इनकार नहीं है कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में सबसे सम्मानित अभिनेताओं में से एक हैं | और उनके जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं एक मात्र उदाहरण हैं।  जैसा कि अभिनेता ने अपना 78 वां जन्मदिन मनाया है, प्रशंसकों ने बॉलीवुड के दिग्गज के लिए बहुत सारी बधाई दी ।  बिग बी ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया | अमिताभ बच्चन पिछले कुछ महीनों से कौन बनेगा करोड़पति 12 के सेट से अपडेट साझा कर रहे हैं।  अगस्त में Covid ​​-19 से उबरने वाले अभिनेता ने मई में नए सीज़न पर काम करना शुरू किया, लेकिन जुलाई में कोरोनोवायरस का पता चलने के बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया।  उन्होंने पिछले महीने शूट फिर से शुरू किया और तब से अमिताभ बच्चन बिलकुल ठीक है 

Emerald News

मशहूर फैशन डिज़ाइनर हरप्रीत भिंडर ने अपने  जन्मदिन के खास मौके पर , बताया अपनी कामियाबी का राज़ .
Emerald News  नई दिल्ली : Punjabi Trendz की डायरेक्टर मशहूर फैशन डिज़ाइनर हरप्रीत भिंडर ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर Emerald News से खास बातचीत की | हरप्रीत भिंडर ने बताया में बचपन से ही प्रतिभाओ से भरी हुई थी और हमेशा मै कुछ ना कुछ अलग करने का सोचा करती थी | हरप्रीत फैशन जगत मै अपनी बहन रवनीत के साथ काफी दिनों से काम कर रही है और पुराने ट्रडिशनल ऑउटफिट को नए तरीको से डिज़ाइन करके हिन्दुस्तान की संस्कृति को ऑस्ट्रेलिआ में चमकाना चाहतीं है | अपने जन्मदिन के खास मौके पर हरप्रीत भिंडर ने कहा  , 'क्या हसीन पल हैं इस फैशन जगत मै रहने का ! यह भावुक करने वाला है यह ऐसा कुछ है जिसे मैं जिंदगी भर सहेज कर रखना चाहूंगी | फैशन डिज़ाइनर हरप्रीत भिंडर ने बताया इस फेस्टिव सीज़न में अलग और स्टाइलिश दिखने में लोगो की  मदद करने के लिए बात कर रही हूँ मै | इंडियन फैशन डिज़ाइनर हरप्रीत भिंडर ने कहा इस दिवाली के लिए आपको कुछ खास फैशन टिप्स दे रही हूँ अगर आप क्लासिक ट्रेडिशनल लुक की तलाश में हो तो Punjabi Trendz आपको एक हटके लुक देगी. जैसे लहंगे पर फ्रिंज ट्रिम ब्लाउज़
इस बार कपड़े को मिक्स एंड मैच करके पहनें. अपने फेवरेट कपड़ों को फंकी दुपट्टे के साथ कैरी करें. या फिर साड़ी और ब्लाउज़ में एक्सपेरिमेंट करें | वही अगर हम हरप्रीत भिंडर की बात करे तो ये अपनी कला और टैलेंट के दम पर फैशन इंडस्ट्री की की शान बनी हुई है और अपना वर्चस्व बनाने में कामयाब रही हैं. फैशन डिजाइनिंग में उभरकर सामने आई हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री में हरप्रीत अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.
 
 
 
 

Emerald News

फर्जी टीआरपी कांडः दो चैनलों के मालिक गिरफ्तार, रिपब्लिक भी एक्सपोज
Emerald News News Delhi : मुंबई पुलिस ने गुरुवार शाम टीवी चैनलों की टीआरपी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने साफ-साफ कहा कि रिपलब्कि टीवी पैसे देकर अपनी टीआरपी बढ़ाता था. उन्होंने कहा कि इसके बदले लोगों को पैसे दिए जाते थे. मुंबई पुलिस के मुताबिक रिपब्लिक टीवी टीआरपी के लिए जोड़तोड़ में लगा हुआ था मुंबई पुलिस कमिश्नर का दावा है कि कुछ अनपढ़ों के घर भी अंग्रेजी चैनल देखा जाता था, जबकि कुछ बंद घरों में भी टीवी चलता रहता था. जिन घरों में टीआरपी मीटर लगे हुए हैं, उन्हें एक ही चैनल देखने के लिए पेमेंट की जाती थी पुलिस कमिश्नर ने कहा कि दो मराठी चैनलों के मालिक गिरफ्तार हुए हैं. रिपल्बिक टीवी के खातों को सीज किया जा सकता है. परमबीर सिंह ने कहा कि ज्यादा विज्ञापन के लिए टीआरपी का ये खेल खेला जा रहा था मुंबई पुलिस का दावा है कि हंसा कंपनी के पूर्व कर्मचारी इस धंधे में लिप्त थे. इस मामले में हंसा कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी समेत दो लोग गिरफ्तार हुए हैं. एक व्यक्ति के खाते से 20 लाख रुपये सीज किए गए हैं. जबकि उनके बैंक लॉकर से 8.5 लाख रुपये मिले हैं. 
परमबीर सिंह ने आगे कहा कि शिकायत के आधार पर हमने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. रिपब्लिक टीवी का नाम भी सामने आया है. जिन ग्राहकों से संपर्क किया गया था, उन्होंने माना है कि रिपब्लिक चैनल ऑन रखने के लिए पैसे दिए गए थे. उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए हैं. बार्क ने भी रिपब्लिक टीवी पर संदेह जताया है

Emerald News

Bigg Boss 14 की टीआरपी पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- अब तक की सबसे कम TRP .
Emerald News नई दिल्ली: बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन शुरू हो चुका है. शनिवार को बिग बॉस (Bigg Boss) का धमाकेदार प्रीमियर हुआ था. इस दौरान जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस और कंटेस्टेंट्स के बीच थोड़ी नोकझोंक देखने को मिली. हालांकि, इस बार शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ा. लोगों ने 'बायकॉट बिग बॉस (Boycott Bigg Boss)' का ट्रेंड भी चलाया. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. दरअसल, हाल ही में कमाल आर खान ने कहा , जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
कमाल आर खान (Kamaal R Khan ) ने कहा, "लोगों ने बिग बॉस 14 को बायकॉट करके इतिहास रच दिया है. शो के ओपनिंग एपिसोड को अब तक की सबसे कम टीआरपी मिली है. बधाई हो." कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं | बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रूबिना दिलाइक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin), निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkhani), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), शार्दूल पंडित (Shardul Pandit), शहजाद देओल (Shehzad Deol), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli), सारा गुरपाल (Sara Gurpal), जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और राधे मां (Radhe Maa) जैसे कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं.

Emerald News

मशहूर मॉडल ऑड्री  मोरैस बोली बॉलीवुड के साथ साथ देश के हर नागरिक को ड्रग जैसे नशे से दूर रहना चाहिए.
Emerald News New Delhi : मशहूर मॉडल ऑड्री मोरैस ने Emerald News से खास बातचीत में कहा जिस तरह आज बॉलीवुड पर नशे के आरोप लग रहे है उसपर मेरा मानना है | चाहे बॉलीवुड के लोग हो या कोई और नशा एक बुरी लत है इससे हमेशा दूर रहना चाहिए | और जहा तक बॉलीवुड की बात है जिन लोगो पर ड्रग के आरोप लग रहे है उन सब कलाकारों को जाँच एजेंसी का सहयोग करना चाहिए | वही अगर हम मॉडल ऑड्री मोरैस की बात करे तो इन्होने Saffron Mrs.India 2020 का ख़िताब जीता है और उसके साथ साथ इनको हिरकानी अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चूका है ऑड्री कई सामाजिक संगठन और बीजेपी से भी जुडी हुई है | ऑड्री ने बताया  बॉलीवुड की ड्रग मंडली की कहानी जितनी सुलझी हुई दिखती है उतनी ही उलझी हुई है. रूपहले पर्दे के सितारे NCB के प्रश्न जाल का सामना कर रहे हैं | एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 6 घंटे तक पूछताछ की. जबकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी 5-5 घंटे तक सवालों से सामना हुआ. लेकिन घंटों की पूछताछ में भी एनसीबी के पास ना सवाल कम हुए हैं और ना ही सवालों के जवाब मिल सके हैं. अब एनसीबी वो सच इन सितारों के फोन में तलाशने जा रही है में उम्मीद करती हूँ सभी कलाकार जाँच में सहयोग करेंगे .

Emerald News

जानिए मशहूर मॉडल सुखप्रीत कौर ने फैशन जगत में कैसे पाया एक अलग बड़ा मुकाम .
Emerald News  नई दिल्ली : पंजाब के चंडीगढ़ की सुखप्रीत कौर एक बड़ी MNC कंपनी में काम करती है उसके साथ साथ सुखप्रीत ने Miss.India Heart Queen 2019 का खिताब अपने नाम कर चंडीगढ़ का नाम ऊंचा कर दिया है | सुखप्रीत बचपन से ही प्रतिभाओ से भरी हुई थी सुखप्रीत ने डांसिंग में भी कई नेशनल अवॉर्ड जीते है और वह Miss . India Heart Queen प्रतिष्ठित प्रतियोगिता को जीतने वाली महिला बनी | उसके पहले Miss. Diva Chandigarh 2011 ब्यूटी पेजेंट में बहुत सी महिलाओ को पीछे छोड़ते हुए सुखप्रीत ने खिताब अपने नाम कर लिया | अपनी ऐतिहासिक जीत के बाद सुखप्रीत ने कहा , 'क्या पल था! यह भावुक करने वाला था यह ऐसा कुछ है जिसे मैं जिंदगी भर सहेज कर रखना चाहूंगी | पहली बार जब मैंने ब्यूटी पीजेंट में कोई क्राउन जीता तो काफी अच्छा लगा और ,मुझे खुशी है कि मैंने चंडीगढ़ के लिए यह खिताब जीता अब मै आगे Miss . international ambassador, maldives International Beauty Pageant में जाकर वहा जीतकर अपने देश का नाम रोशन करना चाहती हूँ और देश के लोगो से भी में उम्मीद करुँगी की वो ज्यादा से ज्यादा वोट देकर मुझे जिताए | Emerald News से खास बातचीत में सुखप्रीत ने कहा, मैं अपने पैरेंट्स को शुक्रिया कहना चाहती हूं जो हमेशा मेरी मदद के लिए मौजूद रहे | अब मैं वंचित लोगों की मदद करना चाहती हूं चाहे इसके लिए मुझे कुछ परेशानी क्यों ना उठानी पड़े लेकिन मुझसे जितनी लोगो की मदद होगी में करुँगी | मेरा मानना है कि आज के युवा लोगों को दया की जरूरत नहीं है, उन्हें केवल खुद को साबित करने के लिए बराबर मौकों की दरकार है.

View older posts »