विराट कोहली इस सीरीज में नहीं खेलेंगे! अब कब होगी मैदान पर वापसी?

Emerald News Delhi :- Virat Kohli Miss SA ODI Series : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए हाल ही में खत्म हुआ आईसीसी वर्ल्ड कप काफी शानदार गया था। उन्होंने इस दौरान कई रिकॉर्ड तोड़े और नए नए कीर्तिमान स्था​पित किए। इस बीच अब जबकि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेल रही है, उन्हें आराम दिया गया है। इसका आखिरी मुकाबला 3 दिसंबर को खेला जाएगा। लेकिन इसके बाद भी विराट कोहली की वापसी होती हुई नजर नहीं आ रही है। अब सवाल ये है कि विराट कोहली की मैदान पर खेलते हुए क​ब नजर आएंगे.

Add a description here.

IPL में खेलने को बेकरार है पाकिस्तान का स्टार तेज गेंदबाज, बोले- भविष्य में मौका मिला तो जरूर मचाना चाहूंगा धमाल

Emerald News Delhi :- पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने आईपीएल में खेलने की इच्छा जताई है। हसन का कहना है कि आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी लीग में से एक है और हर खिलाड़ी इसमें खेलना चाहता है। भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में खटास के चलते पड़ोसी मुल्क के खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आते हैं। पहले सीजन में पाकिस्तान के कई प्लेयर्स इस लीग का हिस्सा रहे थे.

Add a description here.

ICC T20 World Cup 2024 Team India: 35 पार टीम इंडिया के ये 3 दिग्गज... क्या अगले साल T-20 वर्ल्ड कप टीम में बना पाएंगे जगह? 

ICC T20 World Cup 2024 Updates: 19 नवंबर 2023 को टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया. लेकिन, टीम इंडिया के फैन्स को एकबार मुस्कराने 

Ajay kumar 9899087480